राष्ट्रीय

तेलंगाना में गोदावरी एक्सप्रेस पटरी से उतरी

बीबीनगर तेलंगाना में गोदावरी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। ये घटना विशाखापत्तनम से हैदराबाद आते समय हुई। इस हादसे के कारण ट्रेन में यात्रा कर रहे सभी यात्री दहशत में आ गए। हादसे के वक्त मालगाड़ी दूसरे ट्रैक से नीचे उतर गई थी। एक बड़ा खतरा बाल-बाल टल गया।

पीआरओ, दक्षिण मध्य रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे आज तेलंगाना के बीबीनगर के पास पटरी से उतर गए। इस हादसे में किसी के घायल होने या किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

रेलवे अधिकारियों

बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के कारण कई ट्रेनें बाधित रहीं। कई ट्रेनों को भुवनगिरी, बीबीनगर और घटकेसर स्टेशनों पर रोका गया।ट्रेन संख्या  (विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद) गोदावरी एक्सप्रेस बीबीनगर से घटकेसर के बीच पटरी से उतर गई।

अधिकारियों के मुताबिक, घटना के दौरान एस1-एस4, जीएस और एसएलआर जैसे छह डिब्बे पटरी से उतर गए थे। हालांकि, किसी के हताहत होने/चोट लगने की सूचना नहीं मिली है। उसी ट्रेन से पटरी से उतरे डिब्बों को अलग कर यात्रियों को निकाला गया। एससीआर ने तेलंगाना यात्रियों के विवरण के लिए एक हेल्पलाइन नंबर की व्यवस्था की है । जिस पर फोन कर जानकारी ली जा सकती है।

यह भी पढ़ें ...  उत्तराखंड: बारिश के कारण गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग पर गदेरा उफान पर,पैदल यात्री फंसे
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button