राष्ट्रीय

दिल्ली में AAP को बड़ा झटका

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी प्रत्याशी ने आम आदमी पार्टी से चेयरमैन का पद छीन लिया। AAP को झटका देते हुए बीजेपी नेता कौसर जहां गुरुवार को दिल्ली हज कमेटी की अध्यक्ष चुनी गईं। कौसर इस पद पर निर्वाचित होने वाली दूसरी महिला हैं। दिल्ली सचिवालय में हुए चुनाव में उन्हें समिति के सदस्यों द्वारा डाले गए पांच वोटों में से तीन मिले।

हज कमेटी की समिति 6 सदस्य

दिल्ली हज कमेटी की समिति में छह सदस्य शामिल हैं। आम आदमी पार्टी और भाजपा के दो-दो सदस्य हैं। मुस्लिम धर्मशास्त्र विशेषज्ञ मोहम्मद साद और कांग्रेस पार्षद नाजिया दानिश, समिति के सदस्यों में भाजपा सांसद गौतम गंभीर भी शामिल हैं।

BJP के कार्यकारी अध्यक्ष ने दी बधाई

दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जहां की जीत पार्टी में मुसलमानों के बढ़ते भरोसे को दर्शाती है। दिल्ली हज कमेटी की अध्यक्ष चुने जाने पर कौसर जहां को बधाई। दिल्ली हज कमेटी में भाजपा से संबद्ध उम्मीदवार की जीत से यह स्पष्ट हो गया है कि अब मुस्लिम समुदाय भी देश की विकास धारा नरेंद्र मोदी से जुड़ने के लिए उत्सुक है।
सचदेवा ने अपने एक ट्वीट में कहा, बीजेपी से जुड़े उम्मीदवार को मिले तीन वोटों में गंभीर, साद और खुद कौसर शामिल हैं। दानिश मतदान से दूर रहे। आप विधायक अब्दुल रहमान और हाजी यूनुस भी समिति के सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें ...  श्रीलंका ने भारत को भेंट की सम्राट अशोक के बेटे-बेटी की पेंटिंग, केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट की तस्वीरें
BJP ने लड़ी मुस्लिम समुदाय की लड़ाई- कौसर जहां

वहीं हज कमेटी की चेयरपर्सन कौसर जहां ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार ने मुस्लिम समुदाय के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है। तीन तलाक पर प्रतिबंध के बाद महिलाएं सुरक्षित महसूस कर रही हैं। हज पर जाने वालों की परेशानी कम करने पर काम करना हम सबकी जिम्मेदारी है। उसी के अनुसार मामले निपटाए जाएंगे।

The post दिल्ली में AAP को बड़ा झटका appeared first on CM Live.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button