पंजाब

पंजाब में महिला IAS का पति आपत्तिजनक हालत में मिला; युवती संग रंगरलियां मनाते पुलिस ने दबोचा, रात में रेड मारी तो खुलासा

 

Ludhiana Police Raid: पंजाब में देह व्यापार में शामिल युवतियों और इनके पास ग्राहक बनकर आने वाले लोगों पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। वहीं इस कड़ी में जब लुधियाना में पुलिस ने रेड की तो मौके से एक ऐसे शख्स को पकड़ा। जिसने सबको चौंका दिया। यहां पंजाब की एक महिला आईएएस का पति एक युवती के साथ रंगरलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को ही अपनी गिरफ्त में ले लिया।

 

बताया जाता है कि, लुधियाना पुलिस ने पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के नजदीक एक कोठी में शुक्रवार देर रात रेड की थी। पुलिस का कहना है कि, दोनों से ही पूछताक्ष की जा रही है। पकड़ी गई युवती लुधियाना की रहने वाली है। वहीं महिला आईएएस का पति मुक्तसर साहिब का रहने वाला बताया जा रहा है।

 

पुलिस को पहले पता नहीं था कि महिला आईएएस का पति है

यह भी पढ़ें ...  अमृतपाल एक चेहरे अनेक, भेष बदलने का शक, पुलिस ने जारी की कई तस्वीरें, लुक आउट सर्कुलर भी निकाला

बताया जाता है कि, रेड के दौरान जब पुलिस ने महिला आईएएस के पति को युवती संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उस दौरान दोनों को बस गिरफ्त ले लिया गया और थाने लाया गया। यहां बाद में पता चला कि जो शख्स है वो पंजाब में ही एक महिला आईएएस अफसर का पति है। बताया जाता है कि, जानकारी होने के बाद पुलिस के एक अधिकारी ने महिला आईएएस से बात भी की और उन्हें इसके बारे में बताया। पति की गंदी हरकतों को सुन महिला आईएएस ने भी कह दिया कि जो भी कार्रवाई बनती है करो।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button