आज की ख़बरउत्तर प्रदेश

पूर्व मंत्री अनिल विज का फिर छलका दर्द;मुझे मेरी ही पार्टी में बेगाना बना दिया

Haryana Anil Vij News: हरियाणा सरकार में फेरबदल और मंत्री पद से हटने के बाद से दिग्गज नेता अनिल विज अपना दर्द बातों-बातों में लगातार बयां कर रहे हैं। आज अंबाला में बीजेपी की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए विज का दर्द एक बार फिर छलक पड़ा। पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने रैली में लोगों के सामने आखिर कह ही दिया कि उन्हें पार्टी में किनारे लगा दिया गया है। हालांकि, विज ने कहा कि, हम किनारे होकर भी पार्टी के लिए ज्यादा काम करेंगे।

मुझे मेरी ही पार्टी में बेगाना बना दिया…

दरअसल, अनिल विज ने कहा- माना कि कुछ लोगों ने मुझे मेरी ही पार्टी में बेगाना बना दिया है, लेकिन कई बार बेगाने अपनों से भी ज्यादा काम करते हैं। हम यह करके दिखाएंगे। इस दौरान अनिल विज ने लोगों से अपने किए कामों को लेकर हां-ना की हामी भरवाई। विज ने लोगों से कहा कि, वह हाथ खड़े करके बताएं कि मैंने धूप-बरसात की परवाह किए बिना अंबाला छावनी के लिए काम किया है या नहीं।

यह भी पढ़ें ...  बीसी सखी शाहीन बानो राज्यपाल के द्वारा सम्मानित

अनिल विज ने कहा यदि लोग मानते हैं कि मैंने अंबाला छावनी के लिए कुछ काम किया है तो अब काम करने की बारी उनकी है। लोग टोलियां बनाएं और घर-घर जाएं। वह अन्य लोगों को बताएं कि मैंने, मनोहर लाल ने और पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या काम किए हैं। वह लोगों को बताएं कि 60 सालों में क्या कांग्रेस ने क्या किया था और हमने अपने 10 सालों के शासन में क्या किया है। लोगों को अंबाला छावनी से बीजेपी को रेकॉर्ड जीत दिलानी है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button