मनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव का फिर वीडियो वायरल:

 

एल्विश यादव जब से बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बने हैं तब से वो हर तरफ छाए हुए हैं. यूट्यूबर्स की फैन फॉलोइंग में भी खूब इजाफा देखने को मिला है. अब तक वो कई विवाद में भी फंस चुके हैं. सांप का जहर सप्लाई करने से लेकर फैन को थप्पड़ जड़ने तक एल्विश यादव का नाम कई बार विवादों में आ चुका है. वहीं अब एक बार फिर एल्विश का हिंसक रूप देखने को मिला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सागर ठाकुर को एल्विश यादव ने जड़ा थप्पड़

दरअसल, इस बार एल्विश ने यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर संग मारपीट की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सागर एक कमरे में बैठे नजर आ रहे हैं. इस बीच वहां एल्विश कुछ लड़कों के साथ आ जाते हैं और सागर पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर देते हैं. इस दौरान बाकी लोगों ने एल्विश रोकने की भी कोशिश की है. वीडियो में आवाज आ रही है कि -‘लड़ो मत, लड़ो मत’. लेकिन दोनों एक दूसरे को छोड़ ही नहीं रहे हैं.

यह भी पढ़ें ...  राघव चड्ढा के साथ आशीर्वाद लेने श्री हरिमंदिर साहिब पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, देखें तस्वीरें

 

एल्विश को लेकर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स 

वीडियो में काफी गाली गलौच भी सुनाई दे रहा है. इस वीडियो पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- सीरियस्ली एल्विश और उसकी टीम के खिलाफ क्रिमनल केस होना चाहिए. एक और यूजर ने लिखा- एल्विश के खिलाफ एक क्रिमिनल केस तो बनता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- कैसे एल्विश यादव को अब तक किसी ने अरेस्ट नहीं किया है.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button