राष्ट्रीय

बीमारी के बाद काम पर लौटीं समांथा, शुरू की ‘गढ़’ की शूटिंग

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ वक्त पहले फैंस के साथ यह जानकारी साझा की थी कि वह ऑटो-इम्यून कंडीशन मायोसिटिस से जूझ रही हैं और उनका इलाज चल रहा है। इसके लिए उन्होंने काम से ब्रेक भी लिया। अपनी चहेती एक्ट्रेस के बारे में यह जानकर फैंस काफी निराश हुए। सभी ने सामंथा की सलामती की दुआ की। सामंथा के फैंस के लिए अब खुशखबरी है। एक्ट्रेस सेट पर वापस लौट आई हैं। उन्होंने अभिनेता वरुण धवन के साथ अपने बहु चर्चित प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ पर काम शुरू कर दिया है।

बता दें कि समांथा की बीमारी के चलते लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि अभिनेत्री इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकती हैं, लेकिन अब सामंथा ने शूटिंग शुरू कर सभी खबरों पर विराम लगा दिया है। शूटिंग से लंबा ब्रेक लेने के बाद सामंथा ने अभिनेता वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया की शूटिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें ...  कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता मणिपुर रवाना

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शूटिंग का दो हफ्ते का शेड्यूल है। निर्माता सामंथा की फिक्शन सीरीज, ‘सिटाडेल’ के रुसो ब्रदर्स इंडियन स्पिनऑफ का हिस्सा होने की आधिकारिक घोषणा करने के लिए तैयार हैं। कुछ हफ्ते पहले वरुण धवन ने समांथा के साथ चार दिन लंबे शेड्यूल को पूरा किया। इसमें उन्होंने कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के लिए शूट किया था।

बता दें कि ‘द सिटाडेल- रूसो ब्रदर्स’ बड़े प्रोजेक्ट में रिचर्ड मैडेन को सिटाडेल एजेंट मेसन केन और प्रियंका चोपड़ा को सिटाडेल एजेंट नादिया सिंह के रूप में देखा जाएगा। सीरीज के भारतीय रूपांतरण को द फैमिली मैन के निर्देशक राज और डीके द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। सामंथा की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। ‘शाकुंतलम’, कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के बाद जल्द ही विजय देवरकोंडा की ‘कुशी’ के सेट पर वापसी करेंगी। शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का पहला शेड्यूल कश्मीर में पूरा किया गया था। सामंथा की बीमारी के चलते मेकर्स फिल्म का बाकी शेड्यूल पूरा नहीं कर सके। इस फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें ...  शंभू बॉर्डर पर पुलिस और किसानों में टकराव; आंसू गैस के धमाके, चारो तरफ धुआं-धुआं

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button