चंडीगढ़

मुख्यमंत्री द्वारा कुवैत हादसे पर गहरा दुख व्यक्त

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कुवैत में बहु-मंजिला इमारत को आग लगने की घटी घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इस हादसे में कई भारतीयों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

एक शौक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, जिसमें बड़ी संख्या भारतीयों की दम घुटने के कारण मौत हुई। उन्होंने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण कई कीमती जानें गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। भगवंत सिंह मान ने मृतकों के परिवारों के साथ हमदर्दी ज़ाहिर करते हुये परमात्मा के समक्ष अरदास की कि वह दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में निवास प्रदान करे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस संकट की घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि इस घटना के बारे जान कर उनको बहुत दुख हुआ है। उन्होंने परमात्मा के आगे अरदास की कि वह पीड़ित परिवारों को यह अपूर्णीय कमी सहन का हौंसला प्रदान करे। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में सभी पंजाबी, पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं। उन्होंने इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के ज़खि़्मयों के जल्द स्वस्थ होने के लिए भी अरदास की।

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़वासियों के लिए Good News : अब इस योजना के तहत मिलेगा 5 लाख रुपए का फायदा! BJP अध्यक्ष की अपील पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने लिया संज्ञान
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button