राष्ट्रीय

मेघालय में दो परिवारों का कई वर्षों तक रहा राज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को मेघालय के दालु में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुकुल संगमा और कोनराड संगमा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेघालय में कई वर्षों से दो परिवारों का राज रहा है।

‘मुकुल और कोनराड ने खाया गरीबों का पैसा’

गृह मंत्री ने कहा कि इन दोनों परिवारों ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया बस भ्रष्टाचार कर मेघालय के गरीबों का पैसा खाया है। अब दोनों परिवारों से मेघालय को मुक्ति दिलाने का समय आ चुका है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बनाने का समय आ गया।
इसी बीच अमित शाह ने असम में हुए विकास कार्यों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि असम जाकर देखिए और समझिए कि विकास क्या होता है। असम में विकास का हर पहलू देखा जा सकता है, चाहे वह सड़क हो, राशन हो, आवास की सुविधा हो, बिजली हो या पानी।

मेघालय को भी पैसा भेजती है मोदी सरकार’

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी मेघालय के लिए पैसा भेजते हैं, लेकिन ये सुविधाएं आप तक नहीं पहुंचती, क्योंकि संगमा जी ने आप तक पहुंचने के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं। एक बार सरकार बदल दो, सारी की सारी सुविधाएं आप तक पहुंच जाएंगी।

यह भी पढ़ें ...  एक हाथी का सबसे धैर्यपूर्ण तरीके से एक्स-रे कराने का वीडियो इंटरनेट को हैरान कर देता है
संगमा सरकार ने गारो हिल्स का नहीं किया विकास’

बता दें कि मेघालय में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए जनसभाएं तेज कर दी हैं। इसी बीच अमित शाह ने कहा कि मुकुल संगमा और कोनराड संगमा ने गारो हिल्स के लोगों का वोट लेकर सरकार बनाई लेकिन गारो हिल्स का विकास नहीं किया। मेघालय के अंदर भ्रष्टाचार कम करने के लिए, विकास करने के लिए भाजपा की सरकार बननी चाहिए।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button