राष्ट्रीय

यूपी: चित्रकूट जेल से कासगंज शिफ्ट होंगे विधायक अब्बास, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के रास्ते ले जा रही पुलिस

विधायक अब्बास अंसारी को पुलिस कासगंज जेल के यूपी लिए लेकर रवाना हो गई है। काफिले में अपर एसपी के नेतृत्व में एक सीओ चार थानों की फोर्स और पुलिस लाइन की भारी तादाद में फोर्स मौजूद है। कैदी वाहन से अब्बास अंसारी को ले जाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जिला जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी को पुलिस कासगंज जेल के लिए लेकर रवाना हो गई है। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे होते हुए पुलिस अब्बास को कासगंज लेकर पहुंचेगी। विधायक अब्बास को लेकर जा रहे काफिले में अपर एसपी के नेतृत्व में एक सीओ चार थानों की फोर्स और पुलिस लाइन की भारी तादाद में फोर्स मौजूद है। कैदी वाहन से अब्बास अंसारी को ले जाया जा रहा है।

चित्रकूट से कासगंज की दूरी करीब 459 किलोमीटर है। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के रास्ते से लगभग नौ घंटे बाद अब्बास नई जेल में पहुंचेगा। आपको बता दें कि चित्रकूट से छह गाड़ियों के काफिले के साथ चार थाने की पुलिस टीम में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें ...  बैंकॉक-कोलकाता थाई स्माइल एयरवेज की फ्लाइट में बीच हवा में लड़ाई, वीडियो वायरल

चित्रकूट के अपर एसपी चक्रपाणि पांडे के नेतृत्व में विधायक अब्बास यूपी  अंसारी को चित्रकूट से कासगंज ले जाया जा रहा है। इसके लिए रास्ते में आने वाले हर जिले और थाने की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button