चंडीगढ़

राजनीतिक दल पंजाब किसान दल ने भारतीय जनता पार्टी पंजाब में शामिल होने की घोषणा की

चंडीगढ़, भारतीय जनता पार्टी पंजाब को उस समय और अधिक मजबूती मिल गई जब आज चंडीगढ़ स्थित पंजाब भाजपा कार्यालय में राजनीतिक दल पंजाब किसान दल के शामिल होने की घोषणा की गई। गौरतलब है कि पंजाब किसान दल ने पिछला विधानसभा और लोकसभा उपचुनाव जालंधर में लड़ा था।पंजाब किसान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत सिंह सरां ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की किसान समर्थक विकास सोच के प्रभाव के कारण हमने अपने संगठन पंजाब किसान दल का भाजपा में विलय करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया है। श्री सरां ने कहा कि भाजपा केंद्र सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए किसान हितैषी पार्टी के नीतिगत कार्यक्रम के तहत किसानों को खुशहाल बनाया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि राजनेताओं की मिलीभगत से मोदी जानबूझकर सरकार को बदनाम कर रहे हैं।कम्युनिस्ट प्रचार एक योजना के तहत किसानों को गुमराह कर रहा है. श्री सरां ने कहा कि भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा पंजाब के उपाध्यक्ष परमजीत सिंह कंठ की प्रेरणा से पंजाब किसान दल ने अपने साथियों सहित भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया और हम पार्टी में शामिल होकर बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा के मुख्यमंत्री ने की ग्रुप ए और बी पदों पर 20 प्रतिशत आरक्षण की घोषणा

 

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की रूपरेखा पटियाला, फतेहगढ़ साहिब, संगरूर और लुधियाना समेत अन्य जिलों में बनाई जाएगी।पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुनील जाखड़ ने पंजाब किसान दल के अध्यक्ष रणजीत सिंह सरन सहित पदाधिकारियों की भागीदारी का स्वागत किया और कहा कि सभी को उचित सम्मान दिया जाएगा। पार्टी में पंजाब किसान दल के नेता अध्यक्ष रणजीत सिंह सरां, उपाध्यक्ष रणजीत सिंह राणा, महासचिव गुरमेल सिंह, परमीदर वसीं राज्य सलाहकार बलविंदर कुमार और सैकड़ों साथियों ने समूलियत कीं ।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button