राष्ट्रीय

लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने भरा नामांकन, सीएम धामी रहे मौजूद

 

BJP candidate Ajay Bhatt filed nomination- रुद्रपुर। उत्तराखंड में पांच लोकसभा सीटों के लिए बुधवार को नामांकन का अंतिम दिन है। नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अजय भट्ट ने रुद्रपुर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र भरा। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा और विधायक शिव अरोड़ा भी मौजूद रहे।

 

अजय भट्ट नामांकन भरने के बाद अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। वहीं, सीएम धामी ने दावा किया कि उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार देश में चर्चा यह नहीं है कि किसकी सरकार बनेगी। इस बार चर्चा यह है कि 410 या 420 सीट से सरकार बनेगी।

 

अपने घर से पूजा अर्चना करने के बाद अजय भट्ट नामांकन के लिए रुद्रपुर रवाना हुए जहां सीएम धामी, नैनीताल जनपद के विधायक और अजय भट्ट के समर्थक मौजूद थे।

यह भी पढ़ें ...  त्रिपुरा में बोले पीएम मोदी, 'पहले वामपंथियों को ही मिलता था योजनाओं का लाभ

 

अजय भट्ट ने नामांकन के बाद कहा कि वह चुनाव जीतने जा रहे हैं। केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री रहते उन्होंने उत्तराखंड को काफी योजनाएं लाकर दीं। अपने कार्यकाल के दौरान वह राज्य के साथ ही अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से मिलते रहे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button