आज की ख़बरपंजाब

विजिलेंस ब्यूरो ने 4000 रुपए रिश्वत लेते हुए पटवारी को पकड़ा

चंडीगढ़, 03 जुलाई, 2024:

राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज माल हल्का दौलतपुर, जिला पठानकोट में तैनात पटवारी अक्षदीप सिंह को 4,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य चौकसी ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त पटवारी को गांव ढक्की, जिला पठानकोट निवासी जगजीत सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने सतर्कता ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त आरोपी ने उसकी पैतृक जमीन को हस्तांतरित करने के बदले में उससे 4,000 रुपये की रिश्वत की मांग की। इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद, विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 4,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए उक्त आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
प्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में आरोपी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के अमृतसर रेंज पुलिस स्टेशन में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा और इस मामले की आगे की कार्यवाही जारी है.

यह भी पढ़ें ...  पंजाब सरकार बेरोजग़ार व्यक्तियों की करेगी हर संभव सहायता
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button