हरियाणा

विधानसभा स्पीकर से मिले विज, कमेटी सदस्य बनाने की मांग, दूसरे विस्तार में भी नहीं बने मंत्री, बोले सीएम बदलने की नहीं थी जानकारी

। हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज मंगलवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में फिर से मंत्री नहीं बन सके। विज ने अब अपना नया राजनीतिक सफर शुरू करने का भी ऐलान कर दिया है। उन्होंने मंगलवार को विधानसभा स्पीकर से मुलाकात करके उन्हें विधानसभा की कमेटियों में शामिल किए जाने की मांग की है।

 

12 मार्च को भाजपा हाईकमान द्वारा नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद से ही अनिल विज नाराज चल रहे हैं। विज ने नायब सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में भी भाग नहीं लिया। मंगलवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में भी अनिल विज मंत्री बने। इस बीच मीडिया में अनिल विज को मनाने की खबरें तो आई लेकिन आज उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में इससे इनकार करते हुए कहा कि पिछले एक सप्ताह में न तो उन्हें किसी का फोन आया है और न ही उन्हें किसी प्रकार कोई सूचना दी गई है।

 

यह भी पढ़ें ...  मुख्यमंत्री मनोहर बोले- :वन मित्र योजना से हरियाणा में मिलेगा रोजगार

विज ने कहा कि बतौर विधायक वह विधानसभा की कमेटियों में शामिल होना चाहते हैं। इसके लिए आज उन्होंने स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता से मुलाकात करके आग्रह किया है। स्पीकर उन्हें जब कमेटियों में शामिल करेंगे तो वह सप्ताह में दो दिन चंडीगढ़ आया करेंगे। विज ने कहा कि आज हुए मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्हें मंत्रिमंडल विस्तार तथा आज करनाल में हुई जे.पी. नड्डा की रैली के बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button