उत्तर प्रदेश

शादी की खुशियां मातम में बदली: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई,

Saharanpur Accident News: यूपी के सहारनपुर में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि एक बच्ची समेत दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत को गंभीर मानते हुए उन्हें हॉयर सैंटर रैफर कर दिया.

पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं. ये दर्दनाक हादसा सहारनपुर के थाना फतेहपुर इलाके के कलसिया रोड स्थित गांव माण्डुवाला के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक, उत्तराखण्ड के जनपद हरिद्वार के थाना बुग्गावाला के पास के एक गांव अमानतगढ़ के रहने वाले 30 साल के अफजल अपने परिवार और साथियों के साथ देहात कोतवाली क्षेत्र महेश्वरी से कार से अपने गांव वापिस लौट रहे थे.

पेड़ से जा टकराई गाड़ी

यह भी पढ़ें ...  लोकतंत्र किसी को डकैती डालने की छूट नहीं देता, अरविंद केजरीवाल पर बोले योगी आदित्यनाथ

बताया जा रहा है कि जैसे ही उनकी गाड़ी थाना फतेहपुर के पास कलसिया रोड स्थित गांव माण्डुवाला के पास पहुंची, तभी चालक गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठा. गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. दुर्घटना में आठ साल के नईम, 25 साल के जमशेद, 18 साल के जीशान, 35 साल के जहूर हसन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button