मनोरंजन

शादी से पहले वायरल हुआ सिड-कियारा का डांस, शिमरी लहंगे में दुल्हन ने किया जमकर डांस

बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। कपल की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस सज-धजकर तैयार है। वहीं, कल परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। इस खास मौके पर हम आपको दोनों की शादी से जुड़ा हर अपडेट बता रहे हैं।

इस दिन होगा रिसेप्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, जिसमें बी टाउन के सेलेब्स हिस्सा लेंगे।

सिड-कियारा का डांस करते हुए वीडियो वायरल
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक पुराना डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों डांस फ्लोर पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

‘प्रीति’ के लिए ‘कबीर’ का ‘डोला रे डोला’
कॉफी विद करण 7 में जब शाहिद और कियारा साथ आए थे, तो शाहिद ने कहा था कि वह कियारा का शादी जब भी होगी डोला रे डोला पर डांस करेंगे। अब देखना होगा कि क्या सच में शाहिद ने अपनी ऑनस्क्रीन प्रीति के लिए स्पेशल डांस किया या नहीं।

यह भी पढ़ें ...  सारा अली खान ने मीडिया के कैमरों से छुपाया चेहरा, जान्हवी कपूर भी आईं नजर

आज होगी हल्दी-मेहंदी की रस्म
सिड और कियारा की हल्दी की रस्म आज होगी, जिसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं। वहीं, इसके बाद कियारा के हाथों पर सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगेगी।

संगीत का वीडियो आया सामने
सिड-कियारा की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। बीती रात दोनों की संगीत नाइट की तैयारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

शादी से पहले वायरल हुआ सिड-कियारा का डांस, शिमरी लहंगे में जमकर थिरकीं दुल्हनिया
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शनिवार को अपने परिवार के साथ राजस्थान के जैसलमेर में पहुंच गए थे। वहीं, रविवार को कपल के करीबी दोस्त भी शादी में शामिल होने के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में पहुंच चुके हैं। आज से सिड-कियारा की शादी की रस्में होंगी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button