मनोरंजन

संगीत मेरे फेफड़ों के लिए हवा और ऑक्सीजन है – नेहा भसीन

 24 Jun 2024

जहां तक भारतीय संगीत उद्योग का सवाल है, नेहा भसीन को हर मायने में निपुणता, कलात्मकता और तकनीक का सही मिश्रण होना चाहिए। संगीत क्षेत्र में उभरने से लेकर अब तक, उन्होंने हमेशा विलक्षण और अद्वितीय होने पर ध्यान केंद्रित किया है और यही कारण है कि, उनकी उत्कृष्टता अद्वितीय, श्रेष्ठ और किसी से पीछे नहीं है।

जबकि उनकी गायकी हमेशा से ही उनकी पहचान रही है, उन्हें बेहद प्यार और सम्मान मिलने का एक और महत्वपूर्ण कारण उनकी फैशन पसंद है जो अपने आप में एक अलग वर्ग है। उसका स्वभाव पूरी तरह से आकर्षक और आकर्षक है और इसीलिए, वह स्वाभाविक रूप से आधुनिकतावादी है और सभी पीढ़ियों के लोगों को आकर्षित करती है।

जिस तरह से वह लगातार बदलते समय के अनुसार खुद को फिर से परिभाषित करने और उन्नत करने का रास्ता खोजती है वह वास्तव में अनुकरणीय है और यही बात उसे प्रासंगिक बनाती है। जबकि हाई-चिक वोग हमेशा से उनके डीएनए का हिस्सा रहा है। नेहा ने हमेशा स्टाइल आइकन से पहले खुद को एक संगीतकार के रूप में पहचाना है। एक गायिका के रूप में उनका आश्चर्यजनक और लुभावनी काम खुद ही बहुत कुछ कहता है।

यह भी पढ़ें ...  सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाले दोनों शूटर्स गिरफ्तार,

तो, नेहा के अनुभव, क्षमता और दक्षता वाले किसी व्यक्ति के लिए, आज के समय में संगीत का क्या मतलब है और वह लगातार इसमें कैसे बेहतर होती जा रही है। विश्व संगीत दिवस से पहले, जब हमने नेहा से यही पूछा, तो उन्होंने कहा, “संगीत मेरे लिए जीवन का पर्याय है और इसके विपरीत भी। यह मेरे फेफड़ों के लिए हवा और ऑक्सीजन है जिसकी मुझे जीवित रहने और आगे बढ़ने के लिए लगातार आवश्यकता होती है।

 

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button