आज की ख़बर

सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा आरोप; बलकौर सिंह ने कहा- दुखी हूं, बच्चे को लीगल साबित करने के लिए सवाल हो रहे, प्रशासन परेशान कर रहा

Sidhu Moose Wala Brother: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर बच्चे की किलकारी गूंज चुकी है। 17 मार्च को बठिंडा के एक अस्पताल में सिद्धू की मां चरण कौर ने IVF तकनीक के जरिए बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर बेटे के आने की खुशी जाहिर की थी। बलकौर सिंह ने अपने नवजात बेटे की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन अब बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो जारी किया है। जिसमें बलकौर सिंह अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं।

 

दरअसल, सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार और प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है। बलकौर सिंह का कहना है कि, उनके घर बच्चे के जन्म के बाद उन्हें सरकार और प्रशासन द्वारा परेशान किया जा रहा है। बलकौर सिंह ने कहा कि प्रशासन उन्हें नवजात बच्चे के लीगल डॉक्यूमेंट’ दिखाने के लिए मजबूर कर रहा है। उनसे बच्चे को लीगल साबित करने के लिए तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  किसानों के दिल्ली पलायन से पहले आया हाई कोर्ट का आदेश...

 

बता दें कि, सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इस आरोप के साथ वीडियो जारी किया है। बलकौर सिंह ने कहा- वाहेगुरु की कृपा और आप लोगों की दुआओं से हमारा शुभदीप (सिद्धू मूसेवाला) वापस आ गया है। लेकिन मैं आज सुबह से बहुत परेशान हूं। सोचा आपको भी इस बारे में पता होना चाहिए। प्रशासन मुझे परेशान कर रहा है। अपने बच्चे के लीगल डॉक्यूमेंट लाने को कह रहा है। मुझसे बच्चे को लीगल साबित करने के लिए तरह-तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button