मनोरंजन

‘सोढ़ी’ को ढूंढ़ते हुए ‘तारक मेहता…’ के सेट पर पहुंची पुलिस, खंगाल रही CCTV फुटेज

Gurucharan Singh Missing Case: गुरुचरण सिंह, जो टीवी शो ‘TMKOC’ में रोशन सिंह सोढ़ी के नाम से पॉपुलर हैं, 22 अप्रैल से लापता हैं. दिल्ली पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है, पालम में छोड़े गए उनके फोन के कारण पुलिस को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं नीला फिल्म्स ने कोई भी बकाया नहीं होने की पुष्टि की है. गुरुचरण सिंह के लापता होने से प्रोडक्शन टीम सदमे में है, उनकी सलामती के लिए उनके फैंस भी दुआ कर रहे हैं.

‘सोढ़ी’ की तलाश में TMKOC के सेट पर पहुंची पुलिस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह के लापता होने के मामले में दिल्ली पुलिस कॉमेडी शो के सेट पहुंचीं. दिल्ली पुलिस गुरुचरण सिंह को जल्द से जल्द ढूंढने के लिए सभी सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है, लेकिन एक्टर ने क्योंकि अपना फोन पालम इलाके में छोड़ दिया था, इसलिए लापता ‘सोढ़ी’ का पता लगाना पुलिस के लिए एक चुनौती बन रहा है.

यह भी पढ़ें ...  अनुराग ठाकुर ने साउथ एक्टर चिरंजीवी और नागार्जुन से की मुलाकात, सिनेमा पर की गहन चर्चा

पुलिस जांच के अनुसार, TMKOC के कई अभिनेता गुरुचरण सिंह के संपर्क में थे. अभिनेता के ठिकाने का पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस शो के सेट पहुंची थी. सेट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, ‘इस हफ्ते दिल्ली पुलिस ने हमारे सेट का दौरा किया और उन एक्टर्स से बात की जो गुरुचरण सिंह के संपर्क में थे. सभी ने पुलिस का सपोर्ट किया है.’

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button