आज की ख़बर

हिंदुओं को हिंसक कहना कांग्रेस की सोची समझी साजिश – केवल सिंह ढिल्लों

 

लगातार तीसरी हार से राहुल गांधी पूरी तरह से बौखला गए हैं। वह अभी भी चुनावी मोड में हैं और उन्हें न तो नेता विपक्ष होने न की समझ है और न ही इस अहम पद की जिम्मेदारी का अहसास है। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी कोर कमेटी के सदस्य केवल सिंह ढिल्लों का, जोकि पंजाब भाजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूरी हिंदू कौम को हिंसक कहना बेहद दुखद है। यह कांग्रेस की सोची समझी साजिश है। इससे पहले कांग्रेसी नेता पी चिदबंरम और सुशील कुमार शिंदे भी इस तरह की बयानबाजी कर हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर चुके हैं, हालांकि शिंदे ने तो बाद में इसके लिए माफी भी मांगी थी। इस दौरान उनके साथ पंजाब मीडिया प्रभारी विनीत जोशी भी मौजूद रहे।

केवल सिंह ढिल्लों ने राहुल गांधी को सदन में देश के विकास से जुड़े मुद्दों पर बोलना चाहिए था, लेकिन राहुल गांधी इटली के तानाशाह मुसोलिनी की तरह बोल रहे थे, इस तरह की सोच को भाजपा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। पूरी हिंदु कौम को इस तरह कटघरे में खड़ा कर बेहद गलत है। भगवान शिव और गुरु नानक देव की फोटो को इस तरह संसद में लहराना गलत है। भाजपा इसकी कड़े शब्दों में निंदा करती है और राहुल गांधी और कांग्रेस इस बाबत हिंदुओं से माफी मांगे।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब पुलिस ने बठिंडा और दिल्ली में खालिस्तान पक्षीय नारे लिखने वाले ऐसऐफजे के तीन गुर्गों को किया काबू

 

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button