आज की ख़बर

आम आदमी पार्टी अब अमीरों की पार्टी बन गयी है

कांग्रेस पार्टी से टिकट मिलने के बाद सुखपाल सिंह खैरा पहली बार बरनाला पहुंचे। बरनाला में जिला कांग्रेस कमेटी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खैरा का ढोल-नगाड़ों और नारों के साथ स्वागत किया. बरनाला आते ही सुखपाल खैहरा ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने आप पार्टी के दो साल के प्रदर्शन पर सवाल उठाए.

खैहरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी अमीरों की पार्टी बन गई है. वीआईपी कल्चर अपनाने का आरोप लग रहा है. पार्टी के स्वयंसेवकों का अब सम्मान नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि करोड़पतियों को राज्यसभा का सदस्य बनाया गया है और दिल्ली से लाये गये लोगों को पंजाब में महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्त किया जा रहा है. खैहरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने मंत्रियों और विधायकों को छोड़कर किसी भी सामान्य वालंटियर को टिकट नहीं दिया. दूसरे दलों से आये लोगों को उम्मीदवार बनाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पंजाब में माफिया तंत्र और भ्रष्टाचार के आरोप चरम पर हैं. खैरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी बनकर उभरी थी लेकिन अब वह अमीरों की पार्टी बन गयी है. इस पार्टी में किसी भी स्वयंसेवक की बात नहीं सुनी जा रही है. वीआईपी कल्चर का विरोध करने वाली पार्टी अध्यक्ष का परिवार भारी पुलिस सुरक्षा के साथ पंजाब में घूम रहा है. यह अमीरों की पार्टी बन गयी

यह भी पढ़ें ...  प्रितपाल सिंह को रोहतक से चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किसने किया
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button