मनोरंजन

शिव ठाकरे के बाद शो में पहुंचेंगे उनके दुश्मन?

बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद शो के सभी फाइनलिस्ट फैंस के बीच छाए हुए हैं। अपने फेवरेट्स को एक बार फिर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और अर्चनी गौतम बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जो शो खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

शिव को मिला रोहित शेट्टी का शो

बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद अब तक कई कंटेस्टेंट इंस्टा लाइव के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ चुके हैं। इनमें एमसी स्टैन और अर्चना गौतम का नाम शामिल हैं, इनके बाद अब हाल ही में शिव ठाकरे ने भी इंस्टा लाइव किया।

जहां उन्होंने खुलासा किया कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए हैं। इनमें रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी भी शामिल है।

अर्चना भी करेंगी एंट्री ?

शिव ठाकरे के बाद अर्चना गौतम को लेकर भी लगातार कयास लग रहे हैं कि वो खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें ...  हेरा फेरी 3: अक्षय कुमार के बाद इंटरनेशनल लोकेशंस पर होगी शूटिंग, फीमेल कास्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट!

वहीं, अब अर्चना ने खुद कुछ ऐसा कह दिया है, जो उनके खतरों के खिलाड़ी में एंट्री की ओर इशारा कर रहा है।

अगर खतरों के खिलाड़ी में शिव और अर्चना एक साथ आए तो इन्हें देखना बेहद दिलचस्प होगा क्योंकि बिग बॉस 16 के घर में ये एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन थे।

यहां तक कि अर्चना ने एक बार गुस्से में शिव का गला पकड़ लिया था और इसके चलते उन्हें शो से एलिमिनेट भी कर दिया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें फिर से एंट्री शो में मिल गई थी।

कंगना के शो का नहीं बनेंगी हिस्सा

अर्चना को लेकर लगातार कहा जा रहा है कि वो कंगना रनोट के शो लॉक अप 2 में नजर आने वाली हैं। इस पर अब उन्होंने खुद बात की और इन्हें सिर्फ अफवाह बताते हुए कहा कि वे लॉक अप में नहीं जा रही हैं, लेकिन खतरों के खिलाड़ी में जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें ...  सारा अली खान ने मीडिया के कैमरों से छुपाया चेहरा, जान्हवी कपूर भी आईं नजर

लॉक अप 2 को लेकर बॉलीवुड लाइफ संग बात करते हुए अर्चना ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहा से आ रही हैं। मैं ये शो नहीं कर रही हूं।’

खतरों के खिलाड़ी मे चाहती हैं जाना

अर्चना ने आगे कहा, ‘मैंने बिग बिग बॉस के घर में पांच महीने बिताए हैं। मैं एक बार फिर कुछ महीनों के लिए कैद होने की मानसिक स्थिति में अभी नहीं हूं। मैं अभी भी बिग बॉस की दुनिया में जी रही हूं। लगातार ऐसे शो करने से मेरी मानसिक स्थिति बिगड़ सकती है।

हां, अगर रोहित शेट्टी मुझे खतरों के खिलाड़ी के लिए पूछते हैं तो मैं जरूर जाऊंगी। मैं वहां एंटरटेन भी करूंगी। मुझे लगता है कि मैं कीड़े-मकोड़ों और शो में आने वाले बाकी जानवरों से डील कर लूंगी।’

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button