राष्ट्रीय

10 मार्च को डीएमके और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग होगी फाइनल

चेन्नई।

 

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और डीएमके के बीच सीट बंटवारे को लेकर फैसला रविवार तक हो जाएगा। हालांकि, यह फैसला काफी पहले ही हो गया होता, लेकिन मगर डीएमके के रूख की वजह से ही इसमें विलंब हो गया।

 

कांग्रेस पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, डीएमके 9 सीटों पर सहमत हो चुकी है, लेकिन तीन सीटों को लेकर बदलाव की संभावना अभी भी बनी हुई है। हालांकि, जब डीएमके नेताओं से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

 

डीएमके और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की पार्टी कार्यालय में बैठक होगी। इस बैठक में अन्ना अरिवलयम, डीएमके के टी.आर. बालू और एस. दुरईमुरुगन सत्तारूढ़ दल का प्रतिनिधित्व करेंगे, जबकि सेल्वापेरुन्थागई कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे।

 

तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी (टीएनसीसी) के अध्यक्ष के. सेल्वापेरुन्थागई ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “हम चाहते हैं कि हमें वो सभी 9 सीटें मिले हैं, जिन पर हमने 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था, जिसमें एक सीट पुदुचेरी भी शामिल है।”

यह भी पढ़ें ...  क्या 2024 में राहुल गांधी होंगे विपक्ष के पीएम उम्मीदवार?

 

इस बीच, डीएमके के वरिष्ठ महासचिव और तमिलनाडु के जल कार्य मंत्री एस. दुरईमुरुगन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “डीएमके अध्यक्ष और तमिलनाडु के माननीय मुख्यमंत्री थिरु एम.के. स्टालिन रविवार को सीटों के बंटवारे पर अंतिम फैसला ले लेंगे। हम चुनाव प्रचार को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button