#Viralराष्ट्रीय

केरल में प्रार्थना सभा के दौरान 3 ब्लास्ट, 1 महिला की मौत, 36 घायल

केरल में कोच्चि के पास कलामासेरी में एक कन्वेंशन सेंटर में रविवार सुबह हुए बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 35 घायल हो गए। घायलों में सात लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह पता लगाने के लिए जांच जारी है कि क्या यह घटना आतंकी कृत्य है।

पुलिस के अनुसार, उस स्थान से कई विस्फोटों की सूचना मिली थी जहां यहोवा के साक्षी विश्वासियों की बैठक आयोजित की गई थी। विस्फोट सुबह 9 बजे हुआ था। हॉल को सील कर दिया गया है और केरल पुलिस का आतंकवाद निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया है।

सूत्रों ने कहा कि सभी घायलों को कलामासेरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने रेखांकित किया कि सभी पहलुओं की गहराई से जांच की जाएगी।

विजयन, जो दिल्ली में अपनी पार्टी की बैठक में भाग ले रहे हैं, ने राज्य के सहकारिता मंत्री वी.एन. को प्रतिनियुक्त किया है। वासवन को साइट का दौरा करने के लिए कहा। उन्होंने मीडिया को बताया कि धमाके की विस्तृत जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

यह भी पढ़ें ...  महाकाल का राजा स्वरूप में श्रृंगार, 1.50 लाख से ज्यादा श्रद्धालु दर्शन कर चुके

सीपीआई (एम) के राज्य सचिव एम.वी. गोविंदन का कहना है कि बम विस्फोट की घटना के संबंध में आतंकी पहलू को भी देखा जाना चाहिए।

पुलिस सूत्रों ने कहा, मृतक एक महिला है और उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। राज्य पुलिस प्रमुख कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे हैं.

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button