राष्ट्रीय

50 यात्रियों के बिना उड़ान भरने वाली घरेलू एयरलाइंस पहले उड़ान भरेंगी

बेंगलुरू से दिल्ली से जाने वाली घरेलू एयरलाइंस गो फर्स्ट की एक फ्लाइट ने सोमवार को हवाईअड्डे से लगभग 50 से अधिक यात्रियों को छोड़कर ही उड़ान भर दी। पीछे छूटे यात्री सवार होने के लिए एक शटल बस में इंतजार कर रहे थे। छोड़े गए यात्रियों ने इंटरनेट मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया और इसे एयरलाइंस की घोर लापरवाही बताया।

इस घटना पर विमानन नियामक डीजीसीए ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। डीजीसीए ने कहा कि इस घटना की उचित कार्रवाई की जाएगी।

यात्रियों का इंतजार किए बिना ही विमान भरी उड़ान

यात्रियों ने आरोप लगाया कि बेंगलुरू से दिल्ली जाने वाली गो फ‌र्स्ट फ्लाइट बस में बैठे यात्रियों का इंतजान किए बिना उड़ान भर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि फ्लाइट जी 8 116 यात्रियों को छोड़कर सोमवार सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर रवाना हो गई। इस घटना के बाद कुछ यात्रियों ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें ...  शिवरात्रि के मौके पर मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

गो फर्स्ट ने इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, एक ट्वीट के जवाब में, एयरलाइन ने उपयोगकर्ताओं से अपना विवरण साझा करने का आग्रह किया और कहा कि इस असुविधा के लिए हमें खेद है।

ट्वीटर पर लोगों ने की शिकायत

एयरलाइन, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यालय को टैग करते हुए ट्विटर पर की गई शिकायतों के अनुसार, बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट सुबह करीब 6.30 बजे 50 से अधिक यात्रियों को छोड़ कर उड़ान भरी।

श्रेया सिन्हा नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपनी पोस्ट में इसे सबसे भयानक अनुभव बताया। उन्होंने कहा कि यात्री सुबह 5.35 बजे फ्लाइट के लिए बस में सवार हुए लेकिन एक घंटे तक उस बस में फंसे रहे।

एक अन्य यात्री ने की शिकायत

सतीश कुमार नाम के एक यात्री ने विमानन कंपनी, केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि फ्लाइड G8-116 (BLR-DEL) यात्रियों को बिना लिए ही उड़ान भर दी। एक बस में 50 से अधिक यात्री पीछे ही छूट गए और विमान सिर्फ एक ही बस की यात्री को लेकर उड़ान भर दी। उन्होंने कहा कि विमान कंपनियां क्या नींद में चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  GST काउंसिल में दाखिले के लिए बड़ी राहत, 2 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी अब आपराधिक मामला नहीं

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button