हरियाणा

महिला ने युवक को निर्वस्त्र करने के बाद धमकी देकर 1.79 लाख ट्रांसफर कराए

हनीट्रैप में फंसाकर महिला ने एक छात्र को रेवाड़ी के ढालियावास गांव में कमरे पर बुला लिया। उसे निर्वस्त्र करने के बाद महिला के तीन परिचित वहां पहुंच गए। सभी ने मिलकर उसे बदनाम करने की धमकी देते हुए उसके फोन पे से 1.79 लाख आपने खातों में ट्रांसफर करवा लिए। साथ ही मामले के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक महेंद्रगढ़ के एक गांव का रहने वाला युवक रेवाड़ी में कोचिंग के लिए आता है। उसकी व्हाट्सएप के जरिए किसी महिला से दोस्ती हो गई। गत 9 जनवरी को मिलने के बहाने महिला ने उसे ढालियावास में एक कमरे पर बुला लिया। फोन पर कई बार बात होने के बाद महिला ने उसे विश्वास दिला दिया कि वह उससे प्यार करती है। जब युवक उसके बताए हुए स्थान पर पहुंच गया, तो महिला ने उसके वस्त्र उतरवा दिए। इसके बाद एक साजिश के तहत महिला ने अपने परिचित तीन युवकों को वहां बुला लिया।

पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए महिला और उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया। युवक के जानने वाले ने ही रंजिश में महिला को उसका नंबर उपलब्ध करवाया था। आज पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा में बे मौसम बरसात और ओलावृष्टि का कहर,कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने मनोहर सरकार पर कसा तंज

यह भी पढ़ें : मिलेट्स मेला : स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने मोटे अनाज मेले का किया उद्घाटन

यह भी पढ़ें: नेपाल के पोखरा में बड़ा हादसा, रनवे पर 72 सीटों वाला यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button