मनोरंजन

शादी करने के बाद राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें Video

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग उनका निकाह हो चुका है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी वायरल हुई थे जिसमें कपल को मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते देखा गया। हालांकि अब राखी ने जो खुलासा किया है वो काफी चौंका देने वाला है।

 

दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें रोते-बिलखते हुए कहते सुना जा सकता है कि उनके निकाह से उनकी मां अनजान हैं। पैपराजी संग एक लेटेस्ट इंट्रैक्शन में राखी सावंत फूट-फूटकर रोते और अपनी किस्मत को कोसती हुई दिखाई दीं।

 

राखी सावंत का कहना है कि, उनकी मां को थोड़ा बहुत होश आया है, लेकिन अगर उनकी मां को उनकी शादी के बारे में पता चला तो वह पता नहीं कैसे रिएक्ट करेंगी। उनके रिश्तेदारों को इस बारे में जानकारी हो गई है और उन्होंने अभी मां से बात छुपाने के लिए कहा है। उन्हें चिंता सता रही है कि कहीं ये खबर उनकी मां को लगी, तो पता नहीं उन पर क्या असर होगा।

 

यह भी पढ़ें ...  The Kerala Story Box Office Collection Day 3: फिल्म ने पहले

पैपराजी के शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक, राखी रोते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वो कहती हैं कि कोर्ट में सभी कागजात दिए हैं आप लोग वो चैक कर लीजिए। इसके बाद रोते हुए राखी कहती हैं कि मेरा कोई नहीं है इस दुनिया में। पैपराजी के आदिल द्वारा 10 दिन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले सवाल पर भी राखी कोई जवाब नहीं देती हैं।

जब पैपराजी ने पूछा कि आदिल के घरवालों ने उन्हें क्या कहा है। इस पर एक्ट्रेस राखी ने बताया कि उन्होंने आदिल के घरवालों से बात की है। एक्ट्रेस ने कहा, “उनके घरवाले बहुत अच्छे हैं. उन्होंने आदिल को बहुत समझाया है। उन्होंने उनसे कहा कि अगर तूने निकाह किया है तो सबसे सामने कबूल करने में क्या हर्ज है? उनके घरवाले बहुत अच्छे हैं। उनको समय लगेगा मुझे अपनाने में, लेकिन आदिल ने तो मेरे साथ कसमें खाई हैं.” इसके बाद वह रोती हुई कार में बैठकर चली जाती हैं।

यह भी पढ़ें ...  पंजाबी सिंगर निंजा के घर दूसरी बार किलकारियां, पत्नी ने दिया दूसरे बेटे को जन्म
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button