पंजाब

Amritsar News: पांच किलो हेरोइन और 12.15 लाख रुपये बरामद

डीजीपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि रछपाल सिंह उर्फ पाला से बरामद हेरोइन को पाकिस्तान में बैठे तस्करों ने ड्रोन की मदद से भारतीय सीमा में फेंका था। काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी अमरजीत सिंह बाजवा ने कहा कि आरोपी को हेरोइन के किसने रुपये दिए, जानकारी हासिल की जा रही है।

पंजाब पुलिस के काउंटर इंटेलिजेंस विंग ने रविवार शाम नशा तस्करी के बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है। काउंटर इंटेलिजेंस ने एक तस्कर को पांच किलो हेरोइन और 12.15 लाख रुपये की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।

तस्कर की पहचान सीमांत लोपोके थानाक्षेत्र के गांव कक्कड़ निवासी रछपाल सिंह उर्फ पाला के रूप में हुई है। रछपाल सिंह की जानकारी इससे पहले गुरदासपुर के गांव थम्मन से 10 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार दो ड्रग तस्करों ने दी थी। डीजीपी ने बताया कि इनपुट मिलने के बाद काउंटर इंटेलिजेंस ने लोपोके थाने के गांव ठट्ठा के पास स्पेशल ऑपरेशन चलाया और ड्रग तस्कर को उस समय काबू किया, जब वह खरीदार से पैसे लेने के बाद उसे हेरोइन की सप्लाई करने जा रहा था।

यह भी पढ़ें ...  विजिलेंस ब्यूरो ने तहसीलदार के नाम पर एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने वाले व्यक्ति को किया गिरफ्तार

डीजीपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि रछपाल सिंह उर्फ पाला से बरामद हेरोइन को पाकिस्तान में बैठे तस्करों ने ड्रोन की मदद से भारतीय सीमा में फेंका था। काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी अमरजीत सिंह बाजवा ने कहा कि आरोपी को हेरोइन के किसने रुपये दिए, जानकारी हासिल की जा रही है। आरोपी के खिलाफ एसएसओसी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button