राजनीति

किसानों के ‘दिल्ली मार्च’ पर अनुराग ठाकुर का बयान; – प्रदर्शन न करके, बातचीत आगे बढ़ाएं,

Anurag Thakur Farmers Protest: 

केंद्र सरकार के साथ अपनी मांगों को लेकर बात नहीं बनने के बाद किसानों ने दिल्ली के लिए मोर्चा खोल दिया है। हजारों की संख्या में किसान दिल्ली के लिए निकल पड़े हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किसानों से दिल्ली कूच न करके बातचीत जारी रखने की अपील की है। अनुराग ठाकुर ने मोदी सरकार द्वारा किसानों के लिए किए गए कामों की दुहाई दी।

 

अनुराग  ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने कृषि क्षेत्र के बढ़ावे के लिए और किसान के कल्याण के बहुत सारे कार्य किए हैं। इस बार जब किसानों ने मांग रखी तब हमने चर्चा के लिए एक दम से सहमति जताई। इस बार भी हमारे केंद्रीय मंत्री चंडीगढ़ गए और कई घंटे तक वार्ता भी की। बातचीत के बीच जब किसान उठ कर चल पड़े तब भी हमने कहा कि चर्चा को जारी रखिए।

 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब नए मुद्दे जुड़ते जाएंगे तो समय तो लगेगा। हमारा कहना है कि हम नए विषयों पर भी चर्चा करने के लिए तैयार हैं लेकिन इस पर अन्य लोगों से भी बात करनी पड़ेगी, क्या ये गलत हैं?। अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं प्रदर्शनकारियों से बस यही कहूंगा कि हिंसा ना करें, उग्र ना हों। मैं सभी किसान नेताओं से अनुरोध करता हूं कि कृपया करके बातचीत का दौर जारी रखें। किसानों के साथ बातचीत के दरवाज़े सरकार ने सदा खोल रखे हैं।

यह भी पढ़ें ...  राजनीति में आने की खबरों के बीच संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी!
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button