राजनीति

आप के जश्न के रूप में, दिल्ली कांग्रेस कार्यालय सुनसान नज़र आ रहा है

आप के जश्न के रूप में, दिल्ली कांग्रेस कार्यालय

नई दिल्ली: आप  आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय से कुछ ही मीटर की दूरी पर जहां जश्न की तैयारियां जोरों पर हैं, दिल्ली कांग्रेस कार्यालय सुनसान नजर आ रहा है क्योंकि पार्टी एम सीडी चुनाव में एक और हार की ओर बढ़ रही है।

ऐसा लग रहा था कि पार्टी को नतीजों से कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि राउज  एवेन्यू स्थित उसके स्थानीय कार्यालय राजीव भवन में कोई नेता या कार्यकर्ता नजर नहीं आया।

हालांकि, दिल्ली कांग्रेस कार्यालय और उसके आसपास सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।

वोटिंग मशीन में बंद कर दिया गया।

दूसरी ओर, आप और भाजपा कार्यालय इसके विपरीत एक अध्ययन थे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जल्दी ही इकट्ठा होना शुरू कर दिया था क्योंकि रुझानों में दोनों के बीच करीबी लड़ाई का अनुमान था।

दिल्ली नगर निगम चुनाव में डाले गए वोटों की गिनती बुधवार सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुई।

दिल्ली नगर निगम (MCD) के 250 वार्डों के लिए 4 दिसंबर को उच्च-दांव का चुनाव हुआ, जिसमें 1,349 उम्मीदवारों के चुनावी भाग्य को वोटिंग मशीन में बंद कर दिया गया। चुनाव में 50.48 फीसदी मतदान हुआ।

यह भी पढ़ें ...  लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान सरकारी विश्राम गृहों का पार्टियां व उम्मीदवार नहीं कर सकेंगे उपयोग: मुख्य निर्वाचन अधिकारी

भाजपा दोनों ने विश्वास जताया है

इस चुनाव के परिणाम, बड़े पैमाने पर एक उत्साही AAP, एक आत्मविश्वास से भरी बीजेपी और एक आशावादी कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबले के रूप में देखे जा सकते हैं, राष्ट्रीय राजधानी से परे इसके प्रभाव हो सकते हैं।

आप और भाजपा दोनों ने विश्वास जताया है कि वे चुनाव में विजयी होंगे, क्योंकि कांग्रेस खोई हुई जमीन हासिल करना चाहती है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button