हरियाणा

हरियाणा पुलिस का एएसआई पहुंचा पंडोखर दरबार,फरियाद सुन लोगों ने लिए जमकर मजे

सेवा सुरक्षा और सहयोग का दम भरने वाली हरियाणा पुलिस खुद अपना ही दम खो चुकी है। हालत यह है कि एक एएसआई अपनी ही सेवा, सुरक्षा और सहयोग के लिए बाबा के दरबार में नतमस्तक हो गए। मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है। जहां पुलिस लाइन में दो पुलिसकर्मियों के घर चोरी हुई थी। इनमें चांदनीबाग थाने में तैनात एएसआई के घर भी चोरी हुई थी। पुलिस जब चोरों का पता नहीं लगा सकी तो एएसआई ने पंडोखर दरबार जा पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने बाबा से अपने क्वार्टर में चोरी करने वाले चोरों का पता और मोबाइल नंबर पूछा।

घर में चोरी हुई तो बाबा के पास पहुंचा हरियाणा पुलिस का एएसआई

एएसआई ने बाबा को बताया कि वह जींद के गांव सिवाह के रहने वाले हैं। हाल में वह हरियाणा पुलिस लाइन के क्वार्टर नंबर 151 में परिवार सहित रहता है। 23 दिसंबर को उसके क्वार्टर में चोरी हो गई। सूचना मिलने पर वह क्वार्टर में पहुंचा, तो मेन दरवाजे का ताला खुला हुआ था। अंदर के कमरे का भी ताला टूटा हुआ था। अलमारी का सारा सामान और कपड़े बिखरे हुए थे। अलमारी से कैशा और गहने गायब थे।

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा में बिजली आंदोलन शुरू करेगी आम आदमी पार्टी,नौ जुलाई को सीएम केजरीवाल और मान फूंकेंगे बिगुल

बाबा बोला- क्वार्टर में छिपा है सुराग
हरियाणा पुलिस के एएसआई के सवालों का जवाब देते हुए बाबा ने कहा कि सुराग तुम्हारे क्वार्टर में ही छिपा है। पंजाब बॉर्डर से अपराधी पकड़े जाएंगे। एक से तीन अपराधी पकड़े जाएंगे। मगर, माल मिले या न मिले, यह नहीं पता। जिस पर एएसआई चोर का नंबर मांगने लगा तो बाबा ने कहा कि पहले तो तुम्हारा पता करना होगा।

लोगों ने लिए हरियाणा पुलिस के मजे
बाबा की भविष्यवाणी में कितना सच है यह तो वक्त ही बताएगा जब चोर पकडे जाएंगे। लेकिन हरियाणा पुलिस के एएसआई की इस हरकत पर लोग मजे ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि इससे यह तो साफ जाहिर होता है कि पुलिस अब नाकाम हो चुकी है जो खुद के घर में हुई चोरी का पता लगाने के लिए बाबाओं के दर पर फरियाद कर रही है।

Source:

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button