मनोरंजन

बिग बॉस 16: टिकट टू फिनाले में दांव पर दोस्ती, निमृत-शिव में हुई अनबन

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ अब अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। इस वीक कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले जीतने के लिए आपस में भिड़ते नजर आएंगे। वहीं, फिनाले में जगह बनाने के लिए कैप्टेंसी की रेस में निमृत के सामने शिव ठाकरे होंगे।

इसके अलावा घरवालों ने प्रियंका चाहर चौधरी पर ताने कसना शुरू कर दिया है, जिसके बाद बीबी हाउस का माहौल फिर से गर्मा गया है।

मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर और शालीन भनोट प्रियंका को लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि सौंदर्या हाथ में थाले लेकर ‘जगत माता’ प्रियंका की आरती उतारती हैं। इसी बीच शालीन प्रियंका को ओवरकॉन्फिडेंस की देवी बोलते है।

यह सब देखकर प्रियंका कहती हैं कि इन्होंने युद्ध शुरू कर दिया है। वहीं, शालीन को निमृत और सौंदर्या के साथ देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने अपनी सखी यानी प्रियंका के साथ दोस्ती खत्म कर दी है।

यह भी पढ़ें ...  'सोढ़ी' को ढूंढ़ते हुए 'तारक मेहता...' के सेट पर पहुंची पुलिस, खंगाल रही CCTV फुटेज

इसके अलावा कैप्टेंसी टास्क में शिव का प्रियंका का नाम देना निमृत को पसंद नहीं आता है। इस पर वह शिव से सवाल करती हैं कि उन्हें सपोर्ट करने के बजाय प्रियंका का नाम क्यों लिया। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि शिव और सौंदर्या आपस में भिड़ गए है।

इस दौरान सौंदर्य शिव की निमृत संग दोस्ती पर निशाना साधती हैं और कहती हैं कि तुम अपनी दोस्ती को देखो, तुम्हारी भी कोई दोस्ती नहीं है। इसके बाद सौंदर्य निमृत की ओर इशारा करके कहती हैं कि आज इसकी भी आंखें खुल गई होंगी।

ता दें कि इस बार बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले को कैप्टेंसी से जोड़ दिया है, जो भी कंटेस्टेंट कैप्टन बनेगा वो ही फिनाले वीक में जाने का हकदार होगा। ऐसे में बिग बॉस ने शो की दोबारा से शुरुआत कर निमृत को घर का कैप्टन बनाया, जिनसे बाकी कंटेस्टेंट को कैप्टेंसी छीननी है। ऐसे में जब शिव ने प्रियंका का नाम कैप्टेंसी के लिए तो निमृत नाराज हो गईं। ऐसे में फिनाले से पहले ही निमृत और शिव की दोस्ती में दरार पड़ती दिखाई दे रही है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button