पंजाबराज्य

बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष जय इंदर कौर ने नीतीश कुमार की अभद्र टिप्पणी की निंदा की

पटियाला 8 नवंबर। भारतीय जनता पार्टी पंजाब महिला मोर्चा की अध्यक्ष जय इंदर कौर ने बुधवार को महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तीखी आलोचना की।

पंजाब महिला मोर्चा अध्यक्ष के साथ-साथ पटियाला जिला महिला मोर्चा की टीम ने भी पटियाला के शेरांवाला गेट पर नीतीश कुमार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। धरना स्थल पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए जय इंदर कौर ने कहा, ”मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा कल बिहार विधानसभा में की गई अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की कड़ी निंदा करती हूं। मुख्यमंत्री का पद एक बहुत ही महत्वपूर्ण और समझदार पद है और इसे धारण करने वाले व्यक्ति को अपना आचरण उच्च स्तर का रखना होता है।

 

मुख्यमंत्री का कर्तव्य है कि वह समावेशी बनें और समाज के हर वर्ग को अपने साथ लेकर आगे बढ़ें। ऐसा करने के बजाय, यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री स्वयं विधानसभा में प्रतिक्रियावादी और झूठे बयान दे रहे हैं।” उन्होंने कहा, कि नितिश कुमार ने जो बयान दिया है, वह न केवल घृणित और महिलाओं के लिए अपमानजनक है, बल्कि यह उनकी लैंगिक मानसिकता को भी दर्शाता है। ऐसा लगता है कि सत्ता के नशे में नीतीश कुमार पूरी तरह से भूल गए हैं कि उनका जन्म हुआ है।” उनके घर में बहनें और बेटियाँ होंगी, क्या वह इस तरह के बयान के बाद गंभीरता से उनका सामना कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें ...  थाने पर हमला, पंजाब पुलिस पीछे क्यों हटी? DGP का आया बयान कहा- घायल पुलिसकर्मियों के बयान पर दर्ज होगी FIR

 

जय इंदर कौर ने नीतीश कुमार के तत्काल इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि “मुझे लगता है कि ऐसा दुराचारी व्यक्ति राज्य चलाने के लिए पूरी तरह से अयोग्य है और उन्हें तुरंत बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।” रोष प्रदर्शन के दौरान जय इंदर कौर के साथ जिला महिला मोर्चा की पूरी टीम और पूर्व पार्षद मौजूद थे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button