राजनीतिराष्ट्रीय

मनीष सिसोदिया के दफ्तर में CBI की छापेमारी

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के दिल्ली सचिवालय में स्थित ऑफिस पर सीबीआई ने छापा मारा है। इसी बीच उन्होंने दावा किया कि सीबीआई को पहले भी कुछ नहीं मिला था और अब भी कुछ नहीं मिलेगा।

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दावा किया, ”आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है. उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला हैं न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

 

(Hindxpress News के साथ पाएं ब्रेकिंग न्यूज, वायरल वीडियो ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी तमाम खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Hindxpress स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Hindxpress के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)

यह भी पढ़ें ...  मैनपुरी जीत का रिटर्न गिफ्ट: शिवपाल यादव को विधानसभा में आगे की सीट देंगे अखिलेश
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button