मनोरंजन

Golden स्टार Malkeet Singh का नया गाना ‘Mobile’ मचा रहा धूम, साल के अंत में लाएंगे Punjabi फिल्म

चंडीगढ़, 13 अक्टूबर : ‘तूतक तूतक तुतियाँ’ और ‘काली ऐनक’ गाने से दुनिया भर में प्रसिद्धि हासिल करने वाले गोल्डन स्टार गायक अब अपना नया गाना मोबाइल(Mobile) दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं। आज यहां पत्रकारों से बातचीत में मलकीत सिंह(Malkeet Singh) ने कहा कि ‘काली ऐनक’ से मिली प्रसिद्धि के बाद उन्होंने एक बार फिर अपना खुद का गाना मोबाइल(Mobile) पेश किया है।
उन्होंने कहा कि म्यूजिक वेव्स (Music Waves)द्वारा प्रस्तुत इस गाने ने शुरुआती दौर में काफी सफलता हासिल की है और इसे लाखों श्रोताओं ने पसंद किया है। उन्होंने कहा कि इस गाने में युवाओं के बीच मोबाइल फोन (Mobile Phone)के बढ़ते क्रेज की कहानी लिखी गई है। उन्होंने बताया कि इस गाने का वीडियो स्टैलनवीर ने बनाया है। उन्होंने बताया कि इस साल के अंत तक ग्रामीण जीवन पर केंद्रित एक पंजाबी फिल्म ‘साडे लेख’ (Punjabi Film Sadde lekh)भी लेकर आ रहे हैं।
इस मौके पर म्यूजिक वेव्स(Music Waves)के मैनेजर राजेश चलहोत्रा ने कहा कि इस गाने की लोकप्रियता से उनका हौसला बढ़ा है। उन्होंने कहा कि मलकीत सिंह (Malkeet Singh)में कलम और आवाज की लामिसाल योग्यता है जो दर्शकों को बांधे रखने में सक्षम है। उन्होंने मलकीत सिंह को भी बधाई दी।

यह भी पढ़ें ...  मशहूर एक्ट्रेस की सर्वाइकल कैंसर के कारण मौत हो गई,
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button