मनोरंजन

इंदौर में हिंदू संगठन ने जमकर किया पठान का विरोध, सुबह 9 बजे का शो रद्द

शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फैंस इस फिल्म के लिए सुबह से ही थिएटर में जुटे हुए हैं। बवाल के मद्देनजर थिएटरों के बाहर और अंदर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इस फिल्म से जुड़े सभी अपडेट के लिए यहां बने रहिए

शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म का जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ था। यही वजह है कि मुंबई में सिनेमाघरों के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

इंदौर में विरोध
पठान को लेकर फैंस में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है, लेकिन हालांकि इंदौर में सपना संगीता टॉकीज के सामने एक हिंदू संगठन द्वारा बड़े पैमाने पर फिल्म का विरोध किया गया है। विरोध के बाद सुबह 9 बजे का शो रद्द कर दिया गया है।

शो रुकवाने पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता
इंदौर के सिनेमाघरों में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन शुरू हो गया है। सिनेमाघर के बाहर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हाथ में डंडे लेकर शो रुकवाने के लिए पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें ...  Chhindwara: गोदड़देव मंदिर राज्य संरक्षित स्मारक घोषित, राष्ट्रकूट राजा कृष्ण तृतीय के शासन में हुआ था निर्माण

मुंबई में फैंस कर रहे सेलिब्रेट
‘पठान’ की रिलीज एसआरके के फैंस के लिए एक सेलिब्रेशन से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर मुंबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस ढोल और नगाड़ों के साथ मुंबई के गेयटी गैलेक्सी के बाहर इकट्ठा हुए और जमकर जश्न मनाया।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button