चंडीगढ़

Indore News: डंडे से पीट पीटकर डॉग की हत्या की, पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौर की क्लर्क कॉलोनी में यह घटना हुई है। यहां पर एक डॉगी की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इंदौर में पशुओं पर अत्याचार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में डॉग पर गोली चलाने से लेकर कार से कुचलने तक के नृशंस मामलों ने न सिर्फ इंदौर मेंं बल्कि देशभर में पशुप्रेमियों को विचलित किया। अब एक डॉग की डंडे से पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

इंदौर की क्लर्क कॉलोनी में यह घटना हुई है। यहां पर एक डॉगी की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्या करने वाले ने डॉक के शव को खुले में ही सड़क पर फेंक दिया। इस मामले में पीपुल्स फॉर एनिमल्स की प्रेसीडेंट प्रियांशु जैन ने परदेशीपुरा थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक प्रियांशु जैन को मोबाइल पर किसी ने कॉल कर सूचना दी थी कि क्लर्क कॉलोनी में एक काले रंग के डॉगी की डंडे से पीटकर हत्या की गई है। जब वह यहां पहुंची तो सड़क किनारे एक डॉगी का शव पड़ हुआ था। प्रियांशु ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय पहुंचाया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर डॉगी की हत्या करने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें ...  MP के जबलपुर जिले में ग्वारीघाट में युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

लगातार हो रहे पशु क्रूरता के मामले
शहर में पशु क्रूरता के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में लसूडिय़ा इलाके में निरजंनपुर स्थित एक बिल्डिंग में कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां एक व्यक्ति ने एक पालतू डॉगी को बिल्डिंग के छठे माले से फेंक दिया था। प्रियांशु जैन ने इस मामले में भी केस दर्ज कराया था हालांकि पुलिस अभी तक इस मामले में आरोपी को पकड़ नहीं पाई है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button