पंजाब

उपायुक्त द्वारा जिला प्रशासनिक परिसर में आरटीओ सहित कार्यालयों का निरीक्षण

लुधियाना, 21 फरवरी (000) –

उपायुक्त साक्षी साहनी ने स्थानीय जिला प्रशासनिक परिसर (डीएसी) में विभिन्न कार्यालयों और शाखाओं का निरीक्षण किया और अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने कार्यालयों में आने वाले लोगों की जांच करने का निर्देश दिया। सेवाओं की समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए जिन कार्यालयों की जांच की गई उनमें एस.डी.एम. कार्यालय, एम.ए इसमें कार्यालय, परिवहन विभाग का एक अनुभाग और एक रिकॉर्ड रूम शामिल है।

 

उपायुक्त साहनी ने सभी कर्मचारियों को कार्य अवधि के दौरान अपने कार्यालय में रहने का निर्देश दिया ताकि जनता को कोई असुविधा न हो। उन्होंने स्पष्ट किया कि सरकारी कार्यालयों में लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए. उन्होंने अधिकारियों/कर्मचारियों को लोगों के कार्य प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने इन कार्यालयों के कामकाज में उचित प्रबंधन के महत्व पर भी जोर दिया।

 

उपायुक्त साहनी ने सरकार और उसकी कार्यप्रणाली में विश्वास पैदा करने के लिए लोगों की शिकायतों के त्वरित निवारण की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लोगों के लाभ के लिए जन-समर्थक और विकास-समर्थक नीतियों को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें ...  Punjab: फर्जी विजिलेंस और सीबीआई अफसर पूजा रानी गिरफ्तार
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button