हरियाणा

5 नवंबर को कुरुक्षेत्र लोकसभा की रैली शाहाबाद में करेगी जेजेपी

चंडीगढ़, 17 अक्टूबर। जननायक जनता पार्टी 20 अक्टूबर से लेकर 30 नवंबर तक प्रदेशभर में सदस्यता अभियान चलाएगी। इस सवा महीने चलने वाले सदस्यता अभियान के जरिए जेजेपी ने पांच लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। पंचकुला में जेजेपी की हुई एक महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी ने सदस्यता अभियान, संगठन विस्तार, संगठन मजबूती, राजस्थान चुनाव, लोकसभा चुनाव तैयारी सहित कई विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की।

 

बैठक में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी पदाधिकारी 15 नवंबर तक संगठन निर्माण के कार्य को पूरा करें। उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर तक सभी जिलों और 15 नवंबर तक सभी हलकों में संगठन का गठन हो जाना चाहिए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी की स्थापना के बाद जेजेपी तीसरी बार पुनर्गठन कर रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी में मेहनती कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारियां मिलने से जेजेपी का संगठन मजबूत बना है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जेजेपी ने अब तक सोनीपत, फरीदाबाद और भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में सफल रैलियां की है। उन्होंने कहा कि पांच नवंबर को कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र की रैली विधायक रामकरण काला के विधानसभा क्षेत्र शाहाबाद में की जाएगी।

यह भी पढ़ें ...  रेवाड़ी में हिंदू संगठनो की ओर से शहर भर में निकाली गई भगवा शोभा यात्रा

 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाने बारे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने सीकर में हुई जेजेपी की सफल रैली के लिए पार्टी पदाधिकारियों को बधाई दी और कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीकर में ऐतिहासिक रैली करके यह दर्शाया है कि जेजेपी देश के किसी भी कोने में बड़ा आयोजन करने की क्षमता रखती है। डिप्टी सीएम ने कहा कि जेजेपी राजस्थान में 25 से 30 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वहां जल्द प्रत्याशियों की प्रथम सूची जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उम्मीदवारों की चुनाव की तैयारी में मदद के लिए पार्टी पदाधिकारियों की वहां जिम्मेदारियां लगाई जाएगी। बैठक में जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने भी पार्टी पदाधिकारियों को संगठन मजबूती बारे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और कहा कि पदाधिकारी पार्टी के प्रचार-प्रसार पर जोर दें। उन्होंने कहा कि पदाधिकारी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं।

 

यह भी पढ़ें ...  ड्रोन दीदी योजना: सपनों को उड़ान देंगी महिलाएं, केंद्र देगा ट्रेनिंग और सैलरी

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सभी नवनियुक्त हलका अध्यक्षों को नियुक्ति पत्र सौंपे और उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन सचिव एवं चेयरमैन राजेंद्र लितानी, राज्य मंत्री अनूप धानक, चेयरमैन एवं विधायक रामकरण, विधायक जोगीराम सिहाग, चेयरमैन रणधीर सिंह, चेयरमैन मोहसिन चौधरी, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह सहित सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश प्रभारी-प्रदेशाध्यक्ष, सभी जिला अध्यक्ष, सभी हलका अध्यक्ष आदि मौजूद रहे।

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button