मनोरंजन

Kartik Aryan-Kriti: ‘शहजादा’ का प्रमोशन करने निकले कृति-कार्तिक

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों दोनों सितारे जोर-शोर से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कृति और कार्तिक आज आगरा के लिए रवाना हुए हैं। आगरा में आज दोनों अमर उजाला के इवेंट में हिस्सा लेंगे और फैंस से रूबरू होंगे। इसके बाद दोनों ताज महल का दीदार करेंगे।

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कृति सेनन फ्लोरल वन पीस और व्हाइट ब्लेजर में बेहद खूबसूरत नजर आईं। वह पैपराजी से काफी अच्छे से बात करती नजर आईं। साथ ही उन्होंने कई शानदार पोज भी दिए।

एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन भी काफी डैशिंग लुक में नजर आए। जींस और व्हाइट टीशर्ट के साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की। एयरपोर्ट पर कार्तिक को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने को बेकरार नजर आए। एक फैन ने तो बाकायदा कार्तिक आर्यन को डांस करके दिखाया। कार्तिक भी अपने फैन के साथ झूमते नजर आए। इसके बाद कुछ फैंस कार्तिक के साथ सेल्फी लेते नजर आए।

यह भी पढ़ें ...  'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आएंगे ये सात कंटेस्टेंट्स

बता दें कि कार्तिक और कृति आगरा में सिकंदरा स्थित अमर उजाला कार्यालय में अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ का प्रमोशन करेंगे। इस मौके पर पाठकों के लिए एक लकी ड्रॉ का आयोजन भी किया जाएगा। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले पाठकों को अमर उजाला में प्रकाशित क्यूआर कोड को स्कैन करके सवाल का सही जवाब देना होगा। 10 से 15 भाग्यशाली विजेताओं को कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। आगरा में दोनों सितारे ताजमहल देखने भी जाएंगे। आपको बता दें कि रोहित धवन के निर्देशन में बनी ‘शहजादा’ 17 फरवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म वैकुंठप्रेमुलु का बॉलीवुड रीमेक है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button