पंजाब

विधायक कुलवंत सिंह:भगवंत सिंह मान ने हजारों बुजुर्ग माता-पिता के लिए बेटे की भूमिका निभाई

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 15 फरवरी:

मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने आज श्री हरमंदर साहिब, अमृतसर साहिब और गुरुद्वारा दमदमा साहिब, तलवंडी साबो के दर्शन के लिए जिले के 43 तीर्थयात्रियों की 15वीं बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यालय, सेक्टर 79, मोहाली से रवाना किया गया।

     इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पंजाब में रहने वाले तीर्थयात्रियों को धार्मिक स्थलों के दर्शन कराने के लिए मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा बस योजना शुरू की है, जिसके तहत हजारों तीर्थयात्री
पंजाब और बाहर के धार्मिक स्थलों के दर्शन कर रहे हैं। पंजाब. विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत जाने वाले तीर्थयात्रियों को पंजाब सरकार की ओर से किट के रूप में आवश्यक उपकरण दिए जाते हैं, ताकि तीर्थयात्रियों को रास्ते में कोई परेशानी न हो। 

विधायक कुलवंत सिंह कहा कि जो श्रद्धालु आज तक विभिन्न तीर्थ स्थलों की यात्रा कर चुके हैं। भगवंत सिंह मान मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते नहीं थकते, क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना शुरू करके हजारों बुजुर्ग माता-पिता के लिए एक बेटे की भूमिका निभाई और उन्हें धार्मिक स्थानों की यात्रा कराई। 

यह भी पढ़ें ...  तिहाड़ जेल पहुंचे CM भगवंत मान,मिलने में कोई VIP ट्रीटमेंट नहीं

इस मौके पर कुलदीप सिंह समाना, आप नेता अवतार सिंह मौली, पूर्व पार्षद आर.पी. शर्मा, पूर्व पार्षद हरपाल सिंह चन्ना, नंबरदार हरसंगत सिंह सुहाना, हरविंदर सिंह सैनी, ब्लॉक अध्यक्ष अकविंदर सिंह गोसल भी मौजूद थे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button