चंडीगढ़

MP News: कृषि मंत्री कमल पटेल की हॉर्स राइडिंग

मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल अलग अंदाज में नजर आए। उन्होंने हरदा जिले के ग्राम जामली में आयोजित घोड़ा-घोड़ी चाल प्रतियोगिता में शामिल हुए। वहीं, ग्रामीणों के आग्रह पर उन्होंने एक अच्छे घुड़सवार की भांति घुड़सवारी की।

बीते दिन रविवार को मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल अलग अंदाज में नजर आए। मंत्री पटेल हरदा जिले के ग्राम जामली में आयोजित घोड़ा-घोड़ी चाल प्रतियोगिता में शामिल हुए। उन्होंने ग्रामीणों के कहने पर एक अच्छे घुड़सवार की भांति घुड़सवारी की, जिसे देखकर सभी आश्चर्यचकित हो गए।

बता दें कि मंत्री पहले भी ऐसे कई कारनामे कर चुके हैं। मंत्री पटेल ने कभी खेतो में बोनी के लिए ट्रैक्टर तो कभी ग्रामीण दौरे पर बैलगाड़ी चलाकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल होकर एक कुशल घुड़सवार की भांति घोड़े को सरपट दौड़ाया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनका उत्साहवर्धन किया।

मंत्री पटेल जामली में विद्युत उपकेंद्र का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। इसके बाद मंत्री पटेल ने ग्राम छिड़गांव में शहीद अमृता देवी स्मारक निर्माण के लिए विधायक निधि से दो लाख 51 हजार रुपये देने की घोषणा की। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

यह भी पढ़ें ...  पंजाबी कलाकार गुरप्रीत घुग्गी ने मिस एंड मिसेज इंडियन अप्सरा सीजन 4 का पोस्टर किया रिलीज

गौरतलब है कि मंत्री पटेल ने जिले की खेल प्रतिभागियों को अपनी प्रतिभा निखारने को लेकर जिले में कमल खेल महोत्सव की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें स्कूल के समय से ही खेल प्रतियोगिता में शामिल होने का शोक रहा है। वालीबॉल उनका पसंदीदा खेल रहा है लेकिन परिवार के बुजुर्गों के द्वारा घुड़सवारी की जाती थी, जिसे देखकर वह उन्हीं यादों को ताजा करने आज घुड़सवारी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने काले रंग का घोड़ा चुना।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button