राष्ट्रीय

88 साल के बुजुर्ग पिता को कलयुगी बेटे ने घर से निकाला तो बुजुर्ग ने डीएम को अपनी दुखभरी दास्तां

बुलंदशहर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां 88 साल के बुजुर्ग पिता को बेटे ने घर से बाहर निकाल दिया।जी न्यूज़ यूपी उत्तराखंड वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, पीड़ित बुजुर्ग पिता का बेटा गैल इंडिया में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत है।

88 साल के बुजुर्ग ने गुरुवार को डीएम कार्यलय पहुंचा और डीएम साहब को अपनी दुखभरी दास्तां सुनाई। बुजुर्ग की दर्द भरी दास्तां सुनकर जिलाधिकारी भी गंभीर हो गए। उन्होंने तत्काल वहीं से जनरल मैनेजर बेटे को फोन मिलाया और उन्हें सख्त हिदायत देकर पिता को पूरी देखभाल के साथ घर पर रखने का निर्देश दिया। DM ने बुजुर्ग के बेटे को कानून की याद भी दिलाई, क्योंकि इसकी अवहेलना पर उन पर कार्रवाई भी हो सकती है।

गैल इंडिया में जनरल मैनेजर बेटे को भी बात समझ में आ गई। उसने जिलाधिकारी को बुजुर्ग पिता को साथ ले जाने का भरोसा दिया.जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग का करोड़पति बेटा ग्रेटर नोएडा में रहता है। वहीं घर से बेदखल किए जाने के बाद 88 साल के बुजुर्ग बुलंदशहर में छोटी बेटी के साथ रहते हैं।

Source 

Disclaimer : उक्त खबर Hindxpress न्यूज को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। Hindxpress न्यूज इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। यदि इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है, तो वह Hindxpress News से संपर्क कर सकता है।

यह भी पढ़ें ...  अमृतपाल ने कौम के नाम पर उगला जहर, कहा- मंशा होती तो मुझे घर से गिरफ्तार कर सकते थे
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button