राजनीति

PM मोदी ने संसद में जमकर की मनमोहन सिंह की तारीफ, कांग्रेस के ‘ब्लैक पेपर’ को कहा ‘काला टीका’

PM Modi praised Manmohan Singh in Parliament:

राजनीतिक तल्खियों को दरकिनार कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लोकतंत्र के प्रति निष्ठा की जमकर सराहना की और कहा कि जब भी देश में लोकतंत्र की चर्चा होगी तब लोकतंत्र में उनके योगदान को भी याद किया जाएगा। लोकतंत्र के प्रति उनकी निष्ठा और योगदान प्रेरणादायी है।

 

इस मौके पर व्हील चेयर से उनके संसद पहुंचने की घटना को भी याद किया। हालांकि इस दौरान पीएम मोदी कांग्रेस पर हमला करने से नहीं चूके और उनकी ओर से अपने दस सालों के काम-काज को लेकर लाए गए ब्लैक पेपर को काला टीका बताया है। उन्होंने कहा कि उनके दिव्य और भव्य कामों को किसी की नजर न लगे इसलिए कांग्रेस पार्टी ने काला टीका किया है।

 

पीएम मोदी राज्यसभा से सेवानिवृत्त हो रहे करीब 68 सदस्यों के विदाई के मौके पर बोल रहे थे। इनमें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित मोदी सरकार के नौ मंत्री भी शामिल है। इसके साथ ही इनमें वह पांच महिला सांसद भी शामिल है, जो मौजूदा समय में राज्यसभा में उपसभापति के पैनल में है। इस मौके पर सभी सेवानिवृत्त होने वाले सदस्यों ने राज्यसभा से जुड़े अपने खट्टे- मीठे अनुभवों को साझा किया।

यह भी पढ़ें ...  शिवपाल को बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी, लोक सभा की तैयारियों में जुटी सपा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button