राजनीतिराष्ट्रीय

राजस्थान: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भीलवाड़ा में मालासेरी डूंगरी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार दोपहर राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मालासेरी पहुंचे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भीलवाड़ा में मालासेरी डूंगरी मंदिर में पूजा-अर्चना की। साथ ही वह लोक देवता भगवान श्री देवनारायण के अवतार महोत्सव समारोह को संबोधित करेंगे.

भगवान श्री देवनारायण के 1111वें अवतरण महोत्सव का यह कार्यक्रम मालासेरी डूंगरी गांव में आयोजित किया जा रहा है. सरकारी बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी 28 जनवरी को राजस्थान के भीलवाड़ा में भगवान श्री देवनारायण जी के 1111वें अवतार महोत्सव समारोह को संबोधित करेंगे.

 

 

यह भी पढ़ें : बिहार में नक्सलियों के खिलाफ सघन अभियान में पुलिस ने 162 IED बरामद किए।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के मुरैना के पास एक सुखोई-30 और मिराज 2000 विमान दुर्घटनाग्रस्त

यह भी पढ़ें : पंजाब के इंस्टीच्यूट ऑफ स्पोर्ट्स की खेल मंत्री ने की औचक निरीक्षण , लगाई ठेकेदार को जमकर फटकार

यह भी पढ़ें ...  Railway कर्मचारियों को दिवाली तोहफा, मिलेगा 78 दिनों का बोनस

 

(Hindxpress News के साथ पाएं latest ब्रेकिंग न्यूज, Viral ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें।यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी।ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है। हिन्द एक्सप्रेस न्यूज द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पोस्ट हिन्द एक्सप्रेस न्यूज के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button