राष्ट्रीय

मैसूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का एक्सीडेंट,वीडियो सामने आया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का कर्नाटक के मैसूर में एक्सीडेंट हो गया। मंगलवार को कार से मैसूर जाते वक्त यह हादसा हुआ । यह एक्सीडेंट मैसूर के बाहरी क्षेत्र कडकल्ला में हुआ। कार में ड्राइवर समेत परिवार के अन्य पांच लोग सवार थे। कार सवार सभी घायलों को शहर के जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी को खतरे से बाहर बताया है। यह दुर्घटना उनकी मर्सिडीज बेंज कार के डिवाइडर में टकराने से हुई है।

 

मैसूर से चामराजानगर और बांदीपुर जा रहे थे सभी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक मर्सिडीज बेंज कार से मंगलवार को मैसूर से बांदीपुर व चामराजानगर की ओर जा रहे थे। मैसूर के बाहर कडकल्ला में उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

 

यह भी पढ़ें ...  फेरबदल: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बदले 13 राज्यों के राज्यपाल-LG, जानें किसे कहां भेजा गया

घायलों को जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया

कार सवार सभी घायलों को मैसूर के जेएसएस अस्पताल लाया गया। यहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। डॉक्टर्स ने प्रह्लाद मोदी सहित अन्य की स्थिति खतरे से बाहर बताया है। डॉक्टर्स के अनुसार मनथ मोदी के सिर में थोड़ी चोटें आई हैं। बच्चे की अन्य आवश्यक टेस्ट वगैरह भी करा दी गई है। सभी को कुछ देर के बाद डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मैसूर के आसपास के क्षेत्र में अलर्ट जारी करते हुए सभी को अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि जिस कार से प्रह्लाद मोदी जा रहे थे उसका एस्कोर्ट भी हो रहा था। कार एक्सीडेंट का जो वीडियो सामने आया है उसमें कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिख रहा है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button