मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा का छलका दर्द, बोलीं -मुझे काली बिल्ली और सांवली बोला जाता था।

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हालांकि प्रियंका के लिए ये मुकाम पाना आसान न था। प्रियंका ने अपने शुरुआती फेज के याद करते हुए बताया कि उन्हें उनके कलर कॉम्पलेक्शन की वजह से काफी कुछ सहना पड़ा। प्रियंका के मुताबिक लोग उनके स्किन टोन की वजह से उन्हें सांवली कहते थे।

प्रियंका को ब्लैक कैट कहा जाता था।
हाल ही में बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बॉलीवुड में कलरिज्म को लेकर बात की. प्रियंका ने कहा, “मुझे ‘ब्लैक कैट’, ‘डस्की’ कहा जाता था। मेरा मतलब है, उस देश में ‘डस्की’ का क्या मतलब है जहां हम सचमुच सभी ब्राउन हैं? मैंने सोचा कि मैं पर्याप्त रूप से सुंदर नहीं थी, फिर मुझे लगा कि बहुत हार्ड वर्क करना होगा, भले ही मुझे लगा कि मैं शायद अपनी फेलो एक्टर्स की तुलना में थोड़ा ज्यादा टैलेंटेड हूं, जिनकी गोरी स्किन थी। लेकिन फिर मैंने सोचा कि यह सही था क्योंकि यह बहुत ही नॉर्मल था।

प्रियंका कहती हैं कि, “बेशक, यह हमारे अतीत से आता है, ब्रिटिश राज को खत्म हुए 100 साल भी नहीं हुए हैं, इसलिए हम अभी भी इसे पकड़े हुए हैं, मुझे लगता है। लेकिन यह हमारी जेनरेशन पर निर्भर है कि हम इसे काट सकें ताकि अगली पीढ़ी को लाइटर स्किन पर रखी गई इक्विटी विरासत में न मिले।

यह भी पढ़ें ...  बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक दूल्हा बनने जा रहे हैं

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में किया प्रियंका ने काम।

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2002 में तमिल फिल्म ‘थमिज़ान’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद, प्रियंका ने जल्द ही 2000 के दशक की शुरुआत में ‘हीरो द स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई’, ‘अंदाज़’ और ‘प्लान ‘जैसी फ़िल्मों में काम किया। एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं। 2015 में वह अमेरिकी सीरीज क्वांटिको के साथ एक इंटरनेशनल स्टार बन गई। तब से उन्होंने ‘बेवॉच’, ‘इज़ंट इट रोमांटिक’ और कई दूसरे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में काम किया। प्रियंका को हाल ही में बीबीसी की साल की प्रभावशाली शख्सियतों की 100 महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल किया गया था।

प्रियंका के पास पाइपलाइन में हॉलीवुड फिल्में हैं।
प्रियंका आखिरी बार ‘द व्हाइट टाइगर’ और हॉलीवुड फिल्म ‘मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ में नजर आई थीं। फिलहाल प्रियंका के पास अब पाइपलाइन में कुछ और हॉलीवुड फिल्में हैं। इनमें इंटरनेशनल प्रोजेक्ट जैसे ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और रुसो ब्रदर्स शामिल हैं, जिसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर होगा। शो में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें ...  हेरा फेरी 3: अक्षय कुमार के बाद इंटरनेशनल लोकेशंस पर होगी शूटिंग, फीमेल कास्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट!

Source link

यह भी पढ़ें
सिंगर Sonu Kakkar वीडियो : नहीं देखा होगा सोनू कक्कड़ का इतना ग्लैमरस अवतार, दिखा Cool अंदाज

सारा अली खान ने मीडिया के कैमरों से छुपाया चेहरा, जान्हवी कपूर भी आईं नजर

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button