राजनीतिराष्ट्रीय

Smriti Irani ने BJP महिला कार्यकर्ताओं की फरमाइश के हिसाब से बनाई चाय ,देखें वीडियो

चुनावी माहौल में नेताओं के तीखे बयानों और तंज के बीच छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) के बस्तर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) एक भाजपा कार्यकर्ता के घर में चाय बनाती नजर आ रही है। इस दौरान रसोई में स्मृति ईरानी(Smriti Irani) वहां मौजूद महिला की टांग खिचाई भी करती नजर आ रही हैं। रसोई में मौजूद महिलाओं के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) सास-बहू को लेकर मजाक भी करती दिख रही हैं।

 

दरअसल,छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) में आज चुनाव प्रचार चरम पर है। आज शाम पहले चरण के लिए चुनावी शोर खत्म हो जायेगा। उससे पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ने पूरी ताकत झोंक दी है। छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पहुंची है। बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक पार्टी कार्यकर्ता के घर मौजूद थीं।

 

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने रसोई में जाकर कार्यकर्ताओं के लिए चाय बनाई। स्मृति ईरानी का चाय बनाते हुए ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान वीडियो में केंद्रीय मंत्री (Smriti Irani) कहती हुई नजर आ रही हैं कि चाय कम चीनी, ज्यादा चीनी और कम दूध वाली हैं और साथ ही कप में छानकर बांट भी रही हैं।

 

यह भी पढ़ें ...  केंद्र दिसंबर 2023 तक SEZ (विशेष क्षेत्र) IT इकाइयों के लिए 100% WFH की अनुमति देता है

बता दें कि भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) का आज बस्तर के कोंडागांव जिले में चुनाव प्रचार का कार्यक्रम है। दोपहर को एनसीसी मैदान कोंडागांव में स्मृति ईरानी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button