राजनीतिहरियाणा

9 दिसंबर को इस साल ट्रेलर, अगले साल चुनावी रैली और 2024 में विजयी रैली होगी – दुष्यंत चौटाला

9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी के पांचवें स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली रैली बेहद महत्वपूर्ण है। यह रैली 2024 में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव का ट्रेलर होगा इसलिए पार्टी कार्यकर्ता प्रदेशभर से भिवानी आकर अपनी मजबूत हिस्सेदारी करें। यह आह्वान शुक्रवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने झज्जर में जेजेपी जिला स्तरीय बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी के इस स्थापना दिवस 9 दिसंबर को आगामी चुनावों का ट्रेलरअगले साल 9 दिसंबर को चुनावी रैली और फिर 2024 के स्थापना दिवस पर विजयी रैली होगी।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 9 दिसंबर 2018 को जोश और उत्साह के साथ जींद में पार्टी का गठन किया गया और कार्यकर्ताओं की मेहनत से जेजेपी की सरकार में हिस्सेदारी हुई। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा सदस्यता अभियानसक्रिय सदस्यता अभियानएक बूथ एक योद्धाएक बूथ एक सखी जैसे कार्यक्रम चलाए गए हैं और पार्टी दिन-प्रतिदिन मजबूत हो रही है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के युवा और महिला कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे रैली में युवाओं और महिलाओं की बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी कराएं और 2024 चुनाव के ट्रेलर को मजबूत करें ताकि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पार्टी को और ज्यादा ताकत मिले। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भिवानी रैली में जिला अनुसार अलग-अलग ब्लॉक बनाए जाएंगे और पार्टी के सभी पदाधिकारी बस में अपने कार्यकर्ताओं के साथ रैली में भाग लें। 

JJP 181122 - 3

 

यह भी पढ़ें ...  बीरेंद्र सिंह की BJP के नए प्रदेशाध्यक्ष को नसीहत, बोले- हरियाणा में चंद्रयान उतारना है तो JJP को फ्यूज करो

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने नवनिर्वाचित पंच-सरपंचों को बधाई देते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में नारी शक्ति को पचास प्रतिशत प्रतिनिधित्व मिला है। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों से बड़ी संख्या में शिक्षित प्रतिनिधि चुनकर आए हैं जिससे ग्रामीण विकास को नई गति मिलेगी। दुष्यंत चौटाला ने सरकार के ग्राम दर्शन पोर्टल का जिक्र करते हुए कहा कि नवनिर्वाचित सरपंच अपने ग्राम के विकास से संबंधित मांगे इस पोर्टल पर अपलोड कर सकते है। इसी तरह गांवों में खुलने वाली डिजिटल लाइब्रेरी को लेकर भी सभी पंचायतें प्राथमिकता के साथ अपनी मांग भिजवाएं। उन्होंने कहा कि गांव में डिजिटल लाइब्रेरी खुलने से शिक्षा के प्रति एक सकारात्मक वातावरण तैयार होगा और युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं में मदद मिलेगी। इस अवसर पर राज्य मंत्री अनूप धानकखादी ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन एवं पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानीइनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button