मनोरंजन

शाहरुख खान के दिल को छूआ बेटी सुहाना की फिल्म का ये गाना, सोशल मीडिया पर कह डाली ये बात

सुपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की पहली फिल्म द आर्चीज कुछ समय बाद रिलीज होने वाली है। हाल ही में जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज़(The Archies Sunoh Song) का एक गाना, जिसका शीर्षक सुनोह है, गुरुवार को रिलीज़ किया गया और इसमें नवागंतुक अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और ख़ुशी कपूर सहित इसके मुख्य कलाकार शामिल थे।

 

गुरुवार को ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट सॉन्ग ‘सुनो’ (The Archies Sunoh Song) रिलीज किया गया है। इस गाने को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच अब शाहरुख खान(Shahrukh khan) ने ‘द आर्चीज'(The Archies ) के इस सॉन्ग को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है।

 

इस ट्वीट में किंग खान ने ‘द आर्चीज’ के सुनो सॉन्ग (The Archies Sunoh Song) का वीडियो शेयर किया है और लिखा है- ”द आर्चीज की ये दुनिया वाकई काफी आकर्षित और खूबसूरत है। इसके गाने की एक पंक्ति अपने पैरों के निचले पहियों के लिए जूते का बिजनेस करना, मेरी लिए प्रेरणा स्त्रोत बन गई है।” इस तरह से जवान फिल्म कलाकार शाहरुख खान ने ‘द आर्चीज'(The Archies ) के सुनो सॉन्ग की प्रशंसा की है।

यह भी पढ़ें ...  प्रियंका चोपड़ा का छलका दर्द, बोलीं -मुझे काली बिल्ली और सांवली बोला जाता था।

 

खास बात ये है ‘द आर्चीज’ (The Archies ) के जरिए हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मी दुनिया में कदम रखते हुए नजर आएंगी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button