बिजनेसमनोरंजन

Tiger 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : फिल्म ने टाइगर 3 ने 2 दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Tiger 3 collection: सलमान खान की टाइगर 3 (Tiger 3) फिल्म ने रिलीज के सिर्फ दो दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 ने अपने रिलीज वाले दिन लगभग 95.23 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 88.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके साथ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वैश्विक स्तर पर 183.39 करोड़ रुपये तक पहुंच गया।

इसकी पुष्टि फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक पोस्ट में की थी। फिल्म “टाइगर 3 (Tiger 3) ने डब्ल्यूडब्ल्यू बॉक्स ऑफिस (worldwide box office) पर केवल दो दिनों में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने सोमवार को सभी केंद्रों पर भारी भीड़ और ऑक्यूपेंसी के साथ असाधारण प्रदर्शन किया। पहला दिन – 95.23 करोड़ रुपये, दूसरे दिन – 88.16 करोड़ रुपये कुल– 183.39 करोड़ रुपये।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म (Tiger 3) ने रिलीज के महज दो दिनों के अंदर ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. किसी का भाई किसी की जान की हालिया असफलता के बाद टाइगर 3(Tiger 3) 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली सलमान खान की 17वीं फिल्म बन गई है। लगभग 125 करोड़ रुपये के बजट में बनी, किसी का भाई किसी की जान ने अपने पूरे जीवनकाल में भारत में 110.94 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 184.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें ...  मशहूर एक्ट्रेस की सर्वाइकल कैंसर के कारण मौत हो गई,

 

फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान(Salman Khan) की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है। फिल्म ने पहले दिन लगभग 44.50 करोड़ रुपये की कमाई की, इसके बाद भारत (42.30 करोड़ रुपये), प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़ रुपये), सुल्तान (36.54 करोड़ रुपये) और टाइगर जिंदा है (34.10 करोड़ रुपये) रहीं।

 

 

यह फिल्म एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों की पांचवीं किस्त है। टाइगर ज़िंदा है की घटनाओं के बाद, मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म टाइगर और ज़ोया के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जिन्हें बदला लेने वाले पूर्व आईएसआई एजेंट द्वारा देशद्रोह के आरोप में फंसाने के बाद अपना नाम साफ़ करने के लिए एक मिशन पर जाने के लिए मजबूर किया जाता है।

यह भी पढ़ें ...  मिस एंड मिसेज ट्राई सिटी सीजन1 का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च चंडीगढ़ क्लब में

 

फिल्म की IMDb रेटिंग 7.7/10 है। टाइगर 3 (Tiger 3)में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी, कुमुद मिश्रा, रेवती, रिद्धि डोगरा और विशाल जेठवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसमें शाहरुख खान, रितिक रोशन और आशुतोष राणा भी अतिथि भूमिका में हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button